पिता पर PM मोदी के बयान से भड़के राहुल, प्रियंका बोलीं- सनक में शहादत का किया अपमान

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 मई): प्रधानमंत्री मोदी ने कल प्रतापगढ़ की रैली में बिना नाम लिए पूर्व राजीव गांधी पर निशाना साधा था। प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर अब सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि मोदी जी,   लड़ाई खत्म हो चुकी है... आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है....मेरे पिता पर पूर्वाग्रह व्यक्त करने से भी आपकी रक्षा नहीं हो पाएगी...आपको मेरा ढेर सारा प्यार है..  

वहीं प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोकेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता’।

उधर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी कहा कि एक शहीद के बारे में अपमानजनक बातें करना मोदी की घृणित मानसिकता को दिखाता है। सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि  मोदी जी, राजीव गाँधी जी भारत माँ के लिए अपनी जान न्योछावर करने वाले देश के शहीद थे।एक शहीद के बारे भद्दी गाली-गलौच करना आपके शर्मनाक चरित्र व घृणित मानसिकता को दर्शाता है। इस बदज़ुबानी व अक्षम्य ज़ुर्म की सजा देश आपको अवश्य देगा।..

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि चोरों के चौकीदार' मोदीजी, याद करें - कांग्रेस को बदनाम करना आपका दशकों पुराना धंधा है। राजीव जी के ख़िलाफ़ इन षड्यंत्रकारी आरोपों को दिल्ली हाई कोर्ट व नवंबर 2018 में सुप्रीम कोर्ट ने सिरे से खारिज़ कर दिया। शर्म कीजिये !

आपको बता दें कि शनिवार को एक रैली में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल डील को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए पूर्व पीएम राजीव गांधी के बहाने राहुल गांधी की पर हमला किया था। पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' के रूप में समाप्त हुआ था। अपने पिता को लेकर की गई पीएम मोदी की इसी टिप्पणी पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने गुस्सा जाहिर करते हुए पीएम मोदी को सीधे जवाब दिया है।