प्रियंका के कार्यक्रम में हंगामा, कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात-घूंसे

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 मार्च): पूर्वी यूपी की सियासत को नदी के रास्ते साधने निकलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज तीसरा और आखिरी दिन है, प्रयागराज से शुरू हुआ ये सफर भदोही और मिर्जापुर होता हुआ आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी पहुचीं। प्रियंका गांधी के वाराणसी में चुनाव प्रचार के दौरान रामनगर शास्त्री चैराहे पर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में आपस में जमकर धक्का-मुक्की की। इस दौरान लात-घूंसे भी जमकर चले। बताया जा रहा है कि प्रियांका गांधी का काफिला जैसे ही रामनगर शास्त्री चैराहे पर पहुंचा वैसे ही बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता उनके खिलाफ और पीएम मोदी के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। जिसका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और बात बढ़ती चली गई। इस दौरान दोनों पक्ष मारपीट पर उतरू हो गए। हालांकि मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने बीच बचाव किया। जिसके बाद बीजेपी का कार्यकर्ता वहां से भाग खड़े हुए। वहीं वाराणसी पहुंचने पर प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहे कितना भी प्रताड़ित करें, हम उनसे डरने वाले लोग नहीं हैं, बल्कि हम बीजेपी से लड़ने वाले लोग हैं।

आपको बता दें कि पूर्वी यूपी की सियासत को नदी के रास्ते साधने निकलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज तीसरा और आखिरी दिन है। अपने इस गंगा यात्रा के आखिरी दिन प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री मोदी से संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची हैं। प्रियंका गांधी काशी में आज बाबा विश्वनाथ का दर्शन करेंगी। प्रियंका गांधी का यहां आम लोगों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। बोट से प्रियंका गांधी वाराणसी के अस्सी घाट पहुंचेंगी। वो यहां काशी विश्वनाथ, शीतला माता मंदिर के करेंगी दर्शन। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज होने वाले अपने होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है। यह कार्यक्रम आज साढ़े तीन बजे वाराणसी के कांग्रेस मुख्यालय में होना था। लेकिन पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में प्रियंका ने इस कार्यक्रम को रद्द किया है।

आपको बता दें कि अपने इस दौरे के दौरान प्रियंका गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं। मंगलवार को ही प्रियंका ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि आप कहते हैं कि आप शक्तिमान हैं, आप बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है तो रोज़गार क्यों नहीं दिया, क्योंकि ये इनकी दुर्बलता है। ये दुर्बल सरकार है।उन्होंने पूछा कि पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या किया, कुछ भी नहीं किया। प्रियंका ने सत्तर साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेराते हुए कहा कि 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है। प्रियंका गांधी को इस चुनाव में पूर्वांचल का प्रभारी बनाया गया है, यही कारण है कि वह कांग्रेस को जिताने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं। प्रियंका ने अपनी बोट यात्रा की शुरुआत प्रयागराज से की थी, जिसके बाद वह मिर्ज़ापुर के रास्ते होते हुए वाराणसी पहुंचीं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कई लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानीं।