Blog single photo

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, 'बुआ' ने दिया ऐसा आशीर्वाद, देखिए वीडियो

अखिलेश यादव और मायावती के बीच संबंध लगातार मजबूत होता जा रहा है। इन दिनों यूपी में हर तरफ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी के बीच गठबंधन की चर्चा है

 न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 अप्रैल): अखिलेश यादव और मायावती के बीच संबंध लगातार मजबूत होता जा रहा है। इन दिनों यूपी में हर तरफ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी के बीच गठबंधन की चर्चा है। पिछले दिनों 24 साल बाद मुलायम सिंह यादव और मायावती चुनावी मंच पर एक साथ दिखे थे। इसी कड़ी में गुरुवार को कन्नोज में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। कन्नौज में गठबंधन की संयुक्त रैली में मायावती, अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव शामिल हुईं। बीएसपी प्रमुख मायावती ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के लिए कन्नौज में वोट मांगे। इस मौके पर अखिलेश और डिंपल ने मायावती को चांदी से बना हाथी भेंट किया। इस पर डिंपल की फोटो छपी थी। डिंपल ने बीएसपी प्रमुख मायावती का पैर छूकर जीत का आशीर्वाद भी लिया। मायावती ने बड़े प्यार से डिंपल के सिर पर हाथ रखकर जीत का अशीर्वाद दिया।

डिंपल यादव ने मायावती से आशीर्वाद लेने के बाद रैली को संबोधित किया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि एसपी और बीएसपी का गठबंधन ही इस बार देश को एक नया प्रधानमंत्री देगा।वहीं रैली के संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि 'सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव मुझे परिवार के एक बड़े सदस्‍य के तौर पर सम्‍मान देते हैं और इस गठबंधन के बाद मैंने डिंपल को अपने परिवार का हिस्‍सा मान लिया है।' मायावती ने लोगों ये यह भी कहा कि वे डिंपल के लिए वोट कर उन्‍हें रिकॉर्ड मतों से जिताएं।

Tags :

NEXT STORY
Top