Blog single photo

पाकिस्तान को लगा डर, LoC पर बढ़ाई सेना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने का खुलकर ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है और उसने एलओसी पर अपने सैनिकों की संख्या में इजाफा

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 फरवरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने का खुलकर ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में आतंक को पनाह देने वाले पाकिस्तान की नींद उड़ी हुई है और उसने एलओसी पर अपने सैनिकों की संख्या में इजाफा करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान को डर सता रहा है कि भारत सरकार इस हमले का जवाब देने के लिए कभी भी हमला कर सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हमले के बाद से ही पाकिस्तान ने अपने बुरी तरह से डर गया है। पाकिस्तान ने अपनी सरहद पर सभी पोस्ट को अलर्ट कर दिया है। कल ही पाकिस्तान ने अपने एयर डिफेंस सिस्टम को एक्टिवेट कर दिया था। जबकि आज उसने एलओसी पर सैनिकों की तादाद बढ़ानी शुरू कर दी है। सूत्रों ने बताया कि आज हुई सवर्दलीय बैठक के बाद पाकिस्तान को लग गया है कि भारत कभी भी हमला कर सकता है। वहीं पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के मद्देनजर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के घर एक बड़ी बैठक हो रही है, जिसमें एनएसए अजित डोभाल, गृह सचिव राजीव गाबा, रॉ चीफ, आईबी के अडिशनल डायरेक्टर और अधिकारी मौजूद हैं।

इससे पहले सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी एक्शन लेने से पहले सवर्दलीय बैठक बुलाई थी। जिसमें उसे सभी दलों का साथ मिला और पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर कड़े कदम उठाने पर सहमति बनी। मोदी सरकार जवानों की शहादत को व्यर्थ नहीं देना जाने चाहती। इसी लिए सरकार हर एक उस मोर्चे पर काम कर रही है, जिससे पाकिस्तान को बड़ा नुकसान पहुंचाया जा सके। सरकार ने बृहस्पतिवार को दुनिया के करीब 45 ज्यादा देशों के साथ मिलकर एक बैठक भी की थी, जिसमें पुलवामा हमले में पाकिस्तान के शामिल होने के सबूत भी रखे गए।

NEXT STORY
Top