बड़ा खुलासा: पाकिस्तान ने भारतीयों पर हमले के लिए LoC पर तैनात किए 150 स्नाइपर्स


नई दिल्ली (22 फरवरी): दुनियाभर के लिए टेररिस्तान बन चुके पाकिस्तान की LoC पर कायराना हरकतें लगातार जारी है। पाकिस्तान को पता है कि वो आमने-सामने की जंग में तो भारत से नहीं जीत सकता लिहाजा वो आतंकियों का सहारा ले रहा है। सरहद पर अपनी कायराना हरकतों पर भारतीय सेना की ओर से मिल रहे मुंहतोड़ जवाब से पाकिस्तान बौखला गया है। अब पाकिस्तान ने LoC भारतीय सुरक्षाकर्मियों और आम नागरिकों को निशाना बनाने के लिए पेड स्नाइपर की सहायता ले रहा है। खुफिया सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी आर्मी ने LOC और इंटरनेशनल बॉर्डर पर तकरीबन 150 स्नाइपर तैनात किए हैं। ये स्नाइपर्स कोई और नहीं पाक आर्मी की ओर से ट्रेंड किए गए खुंखार आतंकी है। इन्हें पाकिस्तान 'स्पेशल ऑपरेशन टीम' ने ट्रेन किया गया है। इसमेंलश्कर, जैश और हिजबुल के आतंकी शामिल हैं।

पाकिस्तानी सेना ने इन्हें LOC पर माछिल, उरी, तंगधार, पुंछ बिम्बर गली, रामपुर, कृष्णा घाटी जैसे क्षेत्रों पर हमले के लिए तैनात किया गया है। ये स्नाइपर्स को पाकिस्तान की मुजाहिद बटालियन के साथ कई जगहों पर तैनात किया गया है।

आपको बात दें कि पिछले काफी दिनों से पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश चल रही है, भारतीय जवानों ने कई बार इन कोशिशों को नाकाम किया है. घाटी में हाल ही के दिनों में कई आतंकी हमले भी हुए हैं।