इस महिला की असल उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप...

नई दिल्ली (2 मई): दुनिया में ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जो अपने आप को हमेशा जवां नहीं रखना चाहता है। हालांकि ऐसा करना कोई आसान नहीं है, लेकिन सिंगापुर की चैमी चाउ के बारे में यह सभी बातें फेल हो जाती है। चैमी चाउ को देखकर उसकी उम्र के बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

आपको बता दें कि 22 साल जैसी यंग दिखने वाली जैमी की उम्र 42 है और वह दो नौजवान बच्चों की मां भी है। वो हर महीने लाखों रूपए सिर्फ अपने यंग लुक के लिए खर्च करती हैं। खबर के अनुसार, जैमी हर महीने साढ़े छह लाख रुपए सिर्फ अपनी ब्यूटी और फिटनेस पर खर्च करती हैं। वह हर दो हफ्ते में फेशियल कराती हैं, जिसमें कोरियन तकनीक का इस्तेमाल होता है। वो बॉडी शेप ट्रीटमेंट के लिए हफ्ते में दो बार कैम्ब्रिज थेराप्यूटिक्स जाती हैं। यहां फैट घटाने के साथ बालों के लिए भी थैरेपी लेती हैं।

खुद को फिट रखने और यंग दिखने के लिए जैमी रोजाना योगा प्रैक्टिस करती हैं। जैमी ने 2015 में अपने ब्यूटी प्रोडक्स भी मार्केट में उतारे हैं और वो खुद भी इन्हीं प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। जैमी की ये शोहरत उनके एक्स-हसबैंड और इंडोनेशियाई टायकून नूर्डियन कुआका की वजह से है। दोनों ने 15 साल तक साथ रहने के बाद तलाक ले लिया था। याहू सिंगापुर के मुताबिक, जैमी ने एलिमनी के तौर पर हसबैंड से 332,000 डॉलर की डिमांड की। 2011 में कोर्ट ने तलाक पर फैसला सुनाया। इसमें जैमी को अपने पति की प्रॉपर्टी का एक बड़ा हिस्सा मिला, जिसे वो अपनी लग्जरी लाइफ के लिए खर्च करती हैं। वो अपने दोनों बच्चों, पेरेंट्स और ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं।