Blog single photo

सांस लेने की शिकायत से लता मंगेशकर हॉस्पिटल में एडमिट,अब सेहत में सुधार

हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 नवंबर):   हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनकी तबीयत खराब है, डॉक्टरों ने कहा है कि उन्हें वायरल इंफेक्शन हुआ था और अब उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। 

उषा मंगेशकर ने लता मंगेशकर की तबियत को लेकर न्यूज 24 को जानकारी दी, दीदी की तबियत अब ठीक हैं। कल रात उन्हें साँस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिस वजह से उन्हें तुरंत ब्रीच कैंडी अस्पताल में लाए और आईसीयू में एडमिट कराया। उनकी भतीजी ने बताया कि हमारे फैमिली डॉ राजीव शर्मा की देखरेख में उनपर इलाज चल रहे हैं। तबीयत में आज सुधार देखते हुए सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलनेवाली थी। मगर एहतियात के तौर पर परिवार वालों ने दीदी को आराम के लिए और एक दिन अस्पताल में रखने की गुजारिश डॉ से की है। 

उनकी भतीजी का कहना है कि अब वो धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। वो रॉक स्टार हैं और उनके साथ कुछ गलत नहीं होगा। 

आपको याद दिला दे कि लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को अपना 90वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उन्होंने करीब 1 हजार गानों को अपनी आवाज़ दी है और उन्हें भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

Tags :

NEXT STORY
Top