News

लावा ने लॉन्च किया नया स्‍मार्टफोन, दाम भी हैं बेहद कम

लावा ने भारत में नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। जेड81 नाम के इस फोन में स्टूडियो मोड फीचर है, जो बेहतर तस्वीरों के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) का इस्तेमाल करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि लावा जेड81 दो वेरिएंट्स 2 जीबी और 3 जीबी में उपलब्ध होगा। इसके 3

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 नवंबर): लावा ने भारत में नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। जेड81 नाम के इस फोन में स्टूडियो मोड फीचर है, जो बेहतर तस्वीरों के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) का इस्तेमाल करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि लावा जेड81 दो वेरिएंट्स 2 जीबी और 3 जीबी में उपलब्ध होगा। इसके 3 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपए है, जबकि 2 जीबी वेरिएंट जल्द ही उतारा जाएगा।जेड81 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा है। लावा इंटरनेशनल के अध्यक्ष सुनील रैना ने कहा कि मैं आश्वस्त हूं कि हमारे ग्राहक अगले स्तर की स्मार्टफोन फोटोग्राफी का आनंद उठाएंगे। यह मूल्यवान प्रौद्योगिकीयों को पहुंच में लाने की हमारी सोच को दर्शाता है।

लावा जेड81 एंड्रॉयड 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसमें कंपनी का स्टार ओएस 5.0 यूजर इंटरफेस लगाया गया है। इस डिवाइस में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 3 स्क्रीन है। इसमें 2.0 गीगाहर्ट्ज का क्‍वाडकोर हेलियो ए22 चिपसेट के लगा है और 3,000 एमएएच की बैटरी है। इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32जीबी है।

लावा जेड81 में ब्‍लैक और गोल्‍ड कलर ऑप्‍शन में सभी रिटेल आउटलेट्स और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्‍नैपडील पर उपलब्‍ध होगा। यह फोन स्‍पेशल लॉन्‍च ऑफर के साथ आएगा जिसमें फ्री वन-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट दी जा रही है। यह ऑफर 31 जनवरी 2019 तक ही लागू होगा।

Photos: Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top