अंबानी के प्राइवेट जेट से भारत आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

मुंबई (25 फरवरी): दुबई में शादी समारोह में गईं श्रीदेवी की हार्टअटैक से मौत हो गई। उनके पार्थिव शरीर का दुबई में पोस्टमार्टम किया गया। पति समेत परिवार के सारे लोग इस वक्त दुबई में मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार को लगभग 1.30 PM पर मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी।

श्रीदेवी के निधन  को लेकर आ रहे अपडेट्स के मुताबिक, रात 11 बजे श्रीदेवी की मौत इमिरेट्स टॉवर में बाथरूम में बेहोश होने के बाद हुई। इसके बाद तुरंत श्रीदेवी को रशीद हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषि‍त कर दिया। एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को फॉरेंसिक एक्सप्टर्स को सौंप दिया गया। फिलहाल एक्ट्रेस की पार्थ‍ि‍व शरीर को दुबई के अल कुसेस मुर्दाघर में रखा गया है।

दुबई की मीडिया के मुताबिक, श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है लेकिन पुलिस अं तिम जांच रिपोर्ट तैयार नहीं कर पाई है। खलीज टाइम्स के मुताबिक, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हो गई है और परिजन फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. सामान्य प्रोटोकॉल के मुताबिक, दुबई में अस्पताल से बाहर होने वाली मौत के मामले में इन जांचों में 24 घंटे से अधिक का समय लगता है। श्रीदेवी के निधन के मामले में भी इन सब प्रोटोकॉल को फॉलो किया जा रहा है। दुबई पुलिस की जांच जारी है.