BREAKING: बड़े हमले की फिराक में लश्कर के आतंकी, निशाने पर पंजाब और जम्मू कश्मीर

नई दिल्ली ( 2 जून ): आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा जम्मू कश्मीर और पंजाब में किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में है। खुफिया एजेंसियों से मिली इस जानकारी के बाद इन राज्यों की पुलिस अलर्ट पर है और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है।

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से जुड़े सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भारत के सैन्य और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाने के मकसद से पाकिस्तान में ट्रैनिंग पाया लश्कर आतंकी हंज़िया अन्नान भारतीय सीमा में घुसा है।

खुफिया सूत्रों ने बताया कि उसे पुख्ता जानकारी मिली है कि अन्नान श्रीनगर के कुछ हिस्सों के अलावा, जम्मू का विजयपुर रेलवे स्टेशन, सांबा के औद्योगिक इलाके और जम्मू डेंटल कॉलेज के ब्वॉयज़ होस्टल को निशाना बना सकता है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पंजाब में गुरदासपुर और दीनानगर के साथ गुरदासपुर-ब्रह्मणा रोड पर तिबरी के पास स्थित भारतीय सेना के कैंप पर भी यह लश्कर आतंकी हमला कर सकता है।

बता दें कि हाल के दिनों में सरहदी इलाके के पास पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिशों बढ़ी है। हालांकि भारतीय सेना के चौकन्ना जवानों की वजह से आतंकियों के मंसूबे धराशायी होते रहे हैं।