आतंकी हाफिज को सता रहा है मौत का डर, सुरक्षा में उतरी 'लश्कर की फौज'

नई दिल्ली(23 दिसंबर): मुंबई हमले का मास्टरमाइंड जमात-उद-दावा का प्रमुख आतंकी हाफिज सईद को मौत का डर सता रहा है। बताया जा रहा है आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हाफिज की सुरक्षा के लिए एक 'स्पेशल सिक्योरिटी टीम' बनाई है।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सईद की सुरक्षा में लगाई गई लश्कर-ए-तैयबा की स्पेशल सिक्योरिटी टीम के एजेंटों को आधुनिक हथियार और गोला-बारूद भी मुहैया कराया गया है। खबरों में बताया गया है कि एलईटी के खास प्रशिक्षण प्राप्त एजेंट हाफिज सईद की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहेंगे। अगर हाफिज लाहौर के बाहर कहीं सफर पर भी जाता है तो लश्कर की यह टीम उनकी सुरक्षा में उसके साथ जाएगी।

- हाफिज सईद शुक्रवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुजरांवाला के जीटी रोड पर नजर भी आया था। जब हाफिज सईद गुजरांवाला शहर में रैली करने के लिए पहुंचा, तो उसकी गाड़ी के आसपास भी लश्कर के आतंकियों ने घेरा बनाया हुआ था और जब वो रैली को संबोधित कर रहा था, उस वक्त भी वो कड़े सुरक्षा घेरे में था। पाकिस्तान में ऐसी सुरक्षा व्यवस्था तो शायद वहां के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति को भी नहीं मिलती होगी, जैसी हाफिज़ सईद को मिली हुई है।