अपराधी जिस भाषा में समझेंगे, उन्हें उस भाषा में समझाएंगे: सीएम योगी

लखनऊ(7 सितंबर): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कड़े कदम उठाने के संकेत दिए। एक कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि अपराधी जिस भाषा में समझेंगे, उन्हें उस भाषा में समझाएंगे। मगर कानून व्यवस्था के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ नहीं होने देंगे। 

- सीएम ने कहा कि हमने जब सत्ता संभाली तो खजाना खाली था। हम 5 साल में इतना काम करेंगे, जितना कभी नहीं हुआ होगा। मुख्यमंत्री ने नौकरशाही पर भी निशाना साधा। कहा, हमारे अधिकारी निर्णय लेने की क्षमता खो चुके थे। अब इन्हें दोबारा तैयार किया जा रहा है। 

- मुख्यमंत्री ने कहा, मैं प्रदेश की प्रगति के लिए अखिलेश, माया, मुलायम से बात करता हूं। मगर ये सत्ता के सुख में इतने लीन हो चुके हैं कि इनके पास विकास की कोई बात ही नहीं है। मैं 22 करोड़ जनता का सीएम हूं। न की किसी विशेष धर्म या जाति का। 

- बता दें कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद माना जा रहा था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार आएगा, लेकिन आए दिन लूटपाट, मर्डर जैसे गंभीर अपराधों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है।