लालू का पीएम मोदी और संघ पर हमला, कहा- यूपी हार के बाद ये संघी सब हो जाएंगे पागल

नई दिल्ली ( 9 फरवरी ): उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं, 11 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान होना है। बड़े-बड़े नेता यूपी के सुदूर इलाकों की खाक छान रहे हैं। इस चुनाव में लालू यादव की राष्‍ट्रीय जनता दल ने खुद न उतरने का फैसला किया है, हालांकि आरजेडी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को जिताने के लिए समर्थन देने की बात कही है।

लालू यादव कहते हैं कि वह ‘यूपी में सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए कुछ भी करेंगे।’ गुरुवार को उन्‍होंने कहा कि यूपी में बीजेपी का ‘रथ’ टूट जाएगा। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”मैंने और नीतीश ने बिहार में बीजेपी का रथ रोका। यूपी में तो रथ ही नहीं है। इनका सब पहिया टूट चुका है। बचा-खुचा 11 मार्च को टूट जाएगा।”

एक अन्य ट्वीट में लालू ने खुद को 'फ्रीलांसर' बताते हुए अंग्रेजी में ट्वीट किया, 'मैं तो फ्रीलांसर हूं। घृणा और विष फैलाने वाले संगठनों जैसे भाजपा, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए कहीं भी जा सकता हूं।'

लालू ने कहा कि बिहार की हार के थपेड़ों से ई संघी लोग अबतक लाल है। यूपी हार के बाद तो ये सब पगला जाएंगे। ये अज्ञानी लोग पता नहीं क्या-क्या बकता है?