बिहार: बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे लालू यादव, 3 दिन की मिली पेरोल

नई दिल्ली (10 मई): आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव गुरूवार को रांची से फ्लाइट पकड़ कर सीधे पटना पहुंच गए हैं। रांची एयरपोर्ट छोड़ने के लिए सैकड़ो की संख्या में समर्थक पहुंचे। वहीं, पटना एयरपोर्ट पर भी लालू यावद के समर्थकों का हुजूम लगा हुआ था।

लालू यादव रांची से 5.55 की फ्लाइट से रवाना होकर पटना करीब 6.50 बजे पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव का जोरदार स्वागत किया गया. लालू यादव को लेने के लिए बेटे तेज प्रताप यादव और दामाद मौजूद थे। बता दें कि लालू यादव को तीन दिन का पेरोल मिला है। वह अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं।

पैरोल, उसकी मियाद और प्रशासनिक स्वीकृति को ले उनके जाने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी। पैरोल की अनुमति नहीं मिलने के कारण ही उन्हें बुधवार को अपने विमान का टिकट रद कराना पड़ा था। गुरुवार दोपहर 2.50 बजे जेल के अधिकारी भी रिम्स पहुंचे उधर लालू यादव का सामान एयरपोर्ट के लिए भेज दिया गया। जेल आइजी हर्ष मंगला ने कहा है कि लालू 10 से 12 मई या 11 से 13 मई के बीच पैरोल का उपयोग कर सकते हैं। यात्रा अवधि को छोड़ तीन दिनों का पैरोल स्वीकृत हुआ है। बेटे के विवाह की तिथि को ध्यान में रखते हुए गुरुवार दस को ही लालू प्रसाद ने पटना जाने का निर्णय किया। अब 14 मई को वे पटना से वापस रांची लौटेंगे। इससे 11, 12 व 13 मई को पटना में रहने का उन्हें मौका मिल सकेगा और 14 मई को फ्लाइट से वे रांची लौट आएंगे।