रामदेव की क्रीम का कमाल, लालू हुए 'जवान', क्रीम के असर पर बोले...

पटना (28 मई): लालू यादव ने एक बार फिर रामदेव के पतंजलि प्रोडक्ट्स की तारीफ की है। लालू ने कहा है कि रामदेव की क्रीम की वजह से वो फिर जवान हो गए हैं। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर योग गुरु रामदेव के प्रोडक्ट का बखान किया है। लालू ने बताया कि किस तरह रामदेव की क्रीम की वजह से उनके चेहरे की झुर्रियां मिट गईं।

लालू ने कहा, 'रामदेव जी को कहा है आपका सारा प्रोडक्ट है। सब लोग खाओ, मुंह धोयो, दंत क्रांति से चेहरा की भी झुर्री मिटाओ। नहीं देख रहे हो हमारा चेहरा। क्रीम लगाओ, फायदा किया सर। फायदा नहीं किया तो ऐसे ही बोल रहे हो।'

बता दें कि इसी महीने रामदेव पतंजलि के तमाम प्रोडक्ट्स लेकर लालू के आवास पर पहुंचे थे और उसके बाद लालू को पतंजिल की चॉकलेट खिलाई थी। यहीं नहीं रामदेव ने खुद अपने हाथ से लालू के चेहरे पर क्रीम लगाई थी।

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की उम्र करीब 67 साल है। हालांकि उनके चेहरे की ताजगी बरकरार है। झुर्रियां भी कम दिखती है। अब क्या ये वाकई रामदेव की क्रीम का असर है या कुछ और। हां सब इस बात से जरूर हैरान हैं कि कभी रामदेव पर सवाल उठाने वाले लालू को अब पतंजिल के प्रोडक्ट क्यों प्यारे लगने लगे हैं।