लालू ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, तेजस्वी ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली (11 जून ): लालू यादव रविवार(11 जून ) को 70 साल के हो गए। रात 12 बजते ही तेजस्वी, राबड़ी और मीसा की बेटी के साथ लालू ने जन्मदिन का केक काटा। इस दौरान परिवार के अन्य लोग भी मौजूद रहे। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि शेर दिल, न्याय के लिए लड़ने खिलाफ लड़ने वाले, समाजवाद के गुरू, गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की मुबारकबाद...।

बता दें कि लालू के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनके आवास और पार्टी कार्यालय पर समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। रात 12 बजने के बाद उनके शुभचिंतकों ने फोन कर लालू को जन्मदिन की बधाई दी।

लालू के जन्मदिन को लेकर बिहार में राजद कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह देखा गया। पार्टी कार्यालय से लेकर लालू के सरकारी आवास समेत पटना की सड़कों पर भी लालू को बधाई देने वाले पोस्टर लगे हुए हैं।

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने पिछले महीने ही कहा था कि लालू के जन्मदिन पर दो पुल का उद्घाटन किया जाएगा और इसे जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। रविवार को ही संवाद में दीघा-सोनपुर और आरा-छपरा पुल का उदघाटन होगा जिसमें सीएम नीतीश कुमार, लालू यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई नेता मौजूद रहेंगे।