नरेंद्र मोदी और अमित शाह मेरे परिवार को बर्बाद करना चाहते हैं- लालू यादव

नई दिल्ली (5 अक्टूबर): अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आईआरसीटीसी होटल कांट्रैक्ट मामले में अनियमितताओं को लेकर भेजे गए समन पर गुरुवार को नई दिल्ली में सीबीआई के समक्ष पेश हुए। लालू प्रसाद करीब 11.30 बजे लोधी रोड स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो के मुख्यालय में पेश हुए। सीबीआई अधिकारियों ने उनसे 7 घंटे पूछताछ की। माना जा रहा है कि शुक्रवार को तेजस्वी सीबीआई के सामने पेश हो सकते हैं। 

पूछताछ के बाद सीबीआई दफ्तर से बाहर निकलते वक्त लालू यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इशारे पर मोदी सरकार उन्हें परेशान कर रही है। लेकिन सच जल्द देश के सामने आएगा। उन्होंने कहा कि यह एक फ्रॉड केस है। इसमें बीजेपी, अमित शाह और नरेंद्र मोदी का हाथ है। वे मेरे परिवार को बर्बाद करना चाहते हैं: 

गौरतलब है कि सीबीआई ने इस मामले में 3 अक्टूबर को सीबीआई लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ नए समन जारी किए थे। इससे पहले सीबीआई की तरफ से दोनों नेताओं को इस मामले में चार बार समन जारी किए हुए थे लेकिन वे पेश नहीं हुए। सीबीआई ने पांच जुलाई को 2006 में रांची और पुरी में स्थित आईआरसीटीसी के होटलों को एक निजी कंपनी को आवंटित करने के मामले में अनियमितता बरतने के आरोप में लालू , उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था। आवंटन उस समय हुआ जब लालू रेल मंत्री थे।