लालू के समधी बनेंगे बाबा रामदेव, तेज प्रताप से कर सकते हैं भतीजी की शादी

नई दिल्ली (8 नवंबर): आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और योग गुरु बाबा रामदेव जल्द ही रिश्तेदार बन सकते हैं। इस बात के संकेत दोनों की हाल के दिनों में बढ़ी नजदीकियों से मिले हैं। हालांकि किसी ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक रामदेव अपनी भतीजी की शादी लालू के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप से करना चाहते हैं। 

साथ ही खबर है कि रामदेव ने लालू यादव के दामाद को बिहार में पतंजलि के उत्पादों के वितरण के लिए चुना है। रामदेव और लालू दोनों ही यादव हैं। हाल के दिनों में दोनों की नजदीकियां बढ़ी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते को लेकर कई बार बातचीत हो चुकी है। अगर दोनों परिवार वैवाहिक रिश्ते से जुड़ते हैं तो इसका बिहार की राजनीति के साथ-साथ महागठबंधन पर भी असर पड़ सकता है। क्योंकि रामदेव कट्टर बीजेपी समर्थक हैं। यूपी चुनाव के नतीजे बिहार में महागठबंधन की गांठ कमजोर कर सकती है। 

वहीं खबर है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बीजेपी बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ रिश्तेदारी निभाना चाहते हैं। बता दें कि इस बार लालू यादव के घर छठ पूजा भी नहीं हुई थी। उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने कहा था कि अब बहू घर आएगी तभी पूजा होगी। इससे पहले तेजस्वी यादव के वाट्सएप पर 44 हजार शादी के भी प्रस्ताव आए।