लालू से राहुल की मुलाकात सही, बिप्लब और पीएम मोदी भाषणबाज: शिवसेना

नई दिल्ली (30 अप्रैल): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर बीजेपी के विरोध प्रदर्शन का जवाब देते हुए शिवसेना ने इसे जायज करार दिया है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि लालू एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष है, ऐसे में उनसे मुलाकात गलत नहीं।

संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी क्यों नहीं लालू यादव से मिल सकते। आज भी लालू एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष है। इसमे कुछ गलत नहीं, बीजेपी के लोग भी इस तरह से मिलते है। इसी के साथ उन्होंने राहुल गांधी के मानसरोवर यात्रा पर कहा कि उनको मन की शांति की जरूरत है। मानसरोवर जा रहे तो उनका स्वागत करना चाहिए। उन्हें नई शक्ति और ऊर्जा मिलेगी, जिसका उन्हें फायदा होगा। हमें नया राहुल गांधी देखने मिलेगा।

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि चुनावी फायदा क्या सिर्फ दूसरे नेताओं को हो मिले? कांग्रेस को ही हिंदुत्व का महत्व समझ आ रहा है, तो उसका स्वागत होना चाहिए। उन्होंने त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव के बयान पर भी करारा वार करते हुए कहा कि मोदी का हीरा कह रहा है युवाओं से कि पान टपरी लगाओ। मोदीजी कहते पकोड़ा का ठेला लगाओ। ऐसे ही अच्छे दिन आ गए है भाषणबाजी कर।

इसी के साथ उन्होंने यह भी ऐलान कर दिया कि शिवसेना और बीजेपी का तलाख हो चुका है और हम 2019 के लोकसभाविधानसभा चुनाव अकेले लड़ेंगे। टीडीपी से पहले हमने हमारा मार्ग चुना है। हमने 2016 से अलग चुनाव लड़ने की बात की है। बीजेपी के साथ कोई सत्ता का सुख नहीं मिल रहा।