धूमधाम से मना आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का 71वां जन्‍मदिन, CM नीतीश ने भी दी बधाई

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जून): आरजेडी के सुप्रीमो लालू यादव का 11 जून को 71वां जन्‍मदिन मनाया गया। इस मौके पर लालू के दोनों बेटों तेजस्‍वी और तेज प्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी की मौजूदगी में हरे रंग का केक काटकर पिता का जन्‍मदिन सेलिब्रेट किया।

 आरजेडी प्रमुख इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। वह टीवी पर ही इसे देखते रहे। चारा घोटाला से जुड़े मामलों में दोषी करार लालू यादव इन दिनों स्‍वास्‍थ्‍य के आधार पर जेल से जमानत पर बाहर हैं, लेकिन वह सार्वजनिक तौर पर नहीं दिख सकते हैं। 

पटना में जिस जगह तेजस्‍वी के घर में लालू यादव के जन्‍मदिन का उत्‍सव मनाया जा रहा था, वहां से कुछ ही दूरी पर स्थित अपने घर में आरजेडी प्रमुख ठहरे हुए हैं। उनके अकेलेपन को बांटने के लिए टीवी के अलावा हाल में ही उनके समधि बने आरजेडी नेता चंद्रिका राय भी मौजूद थे। वह जल्‍द ही बेहतर इलाज के लिए मुंबई जाने वाले हैं।

लालू को बधाई देने के लिए उनके आवास पर महागठबंधन के बड़े नेता भी पहुंचे। जीतन राम मांझी, शिवानंद तिवारी, रामचंद्र पूर्वे समेत कई नेताओं ने राबड़ी देवी के आवास पर जाकर शुभकामनाएं दीं। इस बीच मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उन्‍हें ट्वीट कर बधाई दी है। नीतीश कुमार उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।