महारैली में तेजस्वी का नीतीश पर तंज, कहा- अब अच्छे चाचा नहीं

पटना(27 अगस्त): टना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की 'देश बचाओ, बीजेपी भगाओ' रैली में विपक्ष के कई नेता शामिल हुए। 
लालू यादव और उनके परिवार के अलावा जेडीयू के बागी नेता शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी,  गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर मंच पर मौजूद हैं। 

- तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश 28 साल के नौजवान से डर गए। सृजन घोटाले पर तेजस्वी ने कहा कि इसमें बीजेपी और जेडीयू के लोग शामिल है।

-  महागठबंधन तोड़ने पर तेजस्वी ने कहा कि तेजस्वी तो बहाना था, उन्हें तो सृजन घोटाला छुपाना था। सृजन घोटाले में 2 लोगों की मौत हो चुकी है। जो मुख्य आरोपी था, जो सब जानता था, उसकी मौत हो गई। नीतीशजी बताइए अब कहां गया आपका सिद्धांत। नरेंद्र मोदी बिहार आए थे, उन्होंने नीतीशजी के डीएनए को गाली दिया। नीतीशजी धोखेबाज है। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीशजी ने ठगा नहीं। उन्होंने जॉर्ज फर्नांडिस, दिग्विजय सिंह, शरद यादव, महागठबंधन के लोगों को धोखा देने का काम किया। 

- तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन टूटा नहीं है। असली जदयू हमारे अभिभावक शरद यादव का है। उनको डराया गया कि आप रैली में नहीं जाएंगे। नीतीशजी ने कहा कि संघ मुक्त भारत का निर्माण करना है। आज वो उन्हीं के साथ चले गए। नीतीशजी मेरे चाचा है और रहेंगे लेकिन वो अच्छे चाचा नहीं है।

-तेजस्वी ने कहा कि ये लोग आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। मैं पीएम से अपील करता हूं कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार दें और हर किसी के खाते में 15 लाख जमा करें।