रायबरेली-अमेठी में प्रचार करेंगे लालू, PM मोदी को कहा तानाशाह

नई दिल्ली(21 फरवरी): आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद 21 और 22 फरवरी को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के गठबंधन और समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

लालू यादव मंगलवार को रायबरेली और अमेठी में जनसभा करेंगे।  आरजेडी अध्यक्ष का मानना है कि उत्तर प्रदेश का चुनाव देश का चुनाव है। चुनाव परिणाम के बाद नरेंद्र मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी और मोदी को बीच में ही गद्दी छोड़नी पड़ सकती है। लालू यादव ने कहा कि जिस तरह नरेंद्र मोदी और अमित शाह फुहड़ और गंदी बात बोल रहें है। दुर्भाग्य है इस देश का कि इस प्रकार का प्रधानमंत्री देश को मिला है। 

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिस राज्य से वो निकल कर आएं हैं, क्या वह गुंडा राज्य था।  उनके समय में देश और दुनिया में भारत का खराब संदेश गया और देश का सिर नीचा हुआ। 

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों को लाचार बना दिया। 50 दिन का समय मांगा था और कुछ किया नहीं। पीएम मोदी के तानाशाह बताते हुए उन्होंने कहा कि वो किसी भी फैसले के लिए किसी से पूछते नहीं हैं।

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री पर व्यंग्य करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है। तो उत्तर प्रदेश नि: संतान है क्या? पुत्र ये उत्तर प्रदेश के हैं तो इनके माता पिता कौन हैं।  पंजाब गए तो वहां भी रिश्ता निकालने लगे। बिहार में कहा कि नीतीश कुमार के डीएनए में दोष है।