लालू को दिक्कत तो छोड़ दे गठबंधन: कांग्रेस

पटना (13 सितंबर): शहाबुद्दीन जेल से निकलकर बाहर क्या आए महागठबंधन में दरार आने लगी है। इस बार आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर वार कांग्रेस ने वार किया है। कांग्रेस का कहना है कि आरजेडी को अगर कोई दिक्कत है तो वह गठबंधन से अलग हो जाए।

आरजेडी पर भड़की कांग्रेस ने दो टूक कहा कि राजद को दिक्कत है तो गठबंधन से अलग हो जाए। नीतीश कुमार से दिक्कत है तो सरकार से बाहर चले जाए। सरकार में रहकर ये चीजें बर्दास्त नहीं की जाएंगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने यह बयान दिया है।

वहीं लालू यादव गठबन्धन के बवाल के बाद अब बेकफुट पर हैं। दिल्ली से पटना पहुंचते ही उनका कहना है कि सारा बवाल मीडिया का है, हम यही समझते हैं। शाहबुद्दीन जी का बयान हो या रघुवंश का। शाहबुद्दीन अगर बोले की हम नेता है तो ठीक है, गलत क्या बोले। उन्होंने कोई derogatory बात नहीं कही है। नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता हैं।

रघुवंश जी को पता नहीं क्या चुटी काटता है। समझाने पर नहीं समझते। हम सबसे बात करेंगे। जो होगा हम अपने पार्टी के अंदर बात करेंगे। जदयू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो प्रेस कॉन्फ्रेंस करता है वो गलत है। बीजेपी फजुला पार्टी है, वो लोग मज़ा ले रहा है।