Blog single photo

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया निमंत्रण, कहा- तेजप्रताप की शादी में जरूर आइएगा

राजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को होने वाली है। बेटे की शादी को लेकर लालू का पूरा परिवार तैयारियों में लगा है। इस कड़ी में लालू परिवार के सभी नाते-रिश्तेदारों के साथ ही देश की बड़ी हस्तियों को भी शादी का कार्ड भेजा जा रहा है।

नई दिल्ली (03 मई): राजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को होने वाली है। बेटे की शादी को लेकर लालू का पूरा परिवार तैयारियों में लगा है। इस कड़ी में लालू परिवार के सभी नाते-रिश्तेदारों के साथ ही देश की बड़ी हस्तियों को भी शादी का कार्ड भेजा जा रहा है।

तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड लेकर कहीं उनके छोटे भाई तेजस्वी तो कहीं उनकी बहनें खुद जा रही हैं। इस बीच दिल्ली में लालू की बेटियां राजलक्ष्मी और रागिनी, सोनिया गांधी को न्योता देने पहुंचीं। लालू की दोनों बेटियों ने सोनिया के आवास पर जाकर उन्हें शादी का निमंत्रण पत्र दिया और आमंत्रित किया। इस दौरान उनके बच्चे और दामाद भी मौजूद थे।

राजलक्ष्मी ने ट्वीट कर फोटो शेयर किया है और लिखा है कि आज सोनिया गांधी जी को अपने भाई तेजप्रताप की शादी का कार्ड देने गई थी। उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। 

इससे पहले बुधवार को तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ जाकर बिहार के राज्यपाल महामहिम सत्यपाल मलिक को शादी का निमंत्रण पत्र दिया और उनसे शादी में आने का आग्रह किया। उससे पहले मंगलवार को तेजप्रताप ने अपने होने वाले श्वसुर चंद्रिका राय के साथ जाकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को निमंत्रण पत्र दिया और आने का आग्रह किया।  

Tags :

NEXT STORY
Top