एक ही दिन दो नातियों के नाना बने लालू

पटना (8 सितंबर): आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव को एक ही दिन में दो खुशखबरी मिली हैं। उनकी दो बेटी  मीसा भारत और राज लक्ष्मी को बेटे हुए हैं। इसी के साथ लालू यादव परिवार में दो नए सदस्यों की एंट्री हुई है।

लालू के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीसा भारती ने सोशल साइट फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है।

फेसबुक पर शेयर की नवजात की फोटो.... - राज्यसभा सांसद मीसा ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर नवजात की फोटो शेयर करते हुए लोगों से आशीर्वाद मांगी है। - उन्‍होंने लिखा है कि बुधवार सुबह को उन्‍हें एक बार फिर से मां बनने का सौभाग्‍य मिला। मीसा ने पोस्‍ट किया है- 'सुबह हमारे परिवार के सदन में एक नन्हे सदस्य ने बड़ी मासूमियत और अनभिज्ञता से अपनी सदस्यता ग्रहण की।' बता दें कि मीसा पहले से दो बेटियों दुर्गा (14) और गौरी (7) की मां हैं।

राजलक्ष्मी का पहला बच्चा... - उधर, लालू की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी को भी बेटा हुआ है। राज लक्ष्मी की शादी मैनपुरी से सांसद और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप यादव से हुई है। - राज लक्ष्मी की शादी 26 फरवरी 2015 को उत्तर प्रदेश के सैफई से हुई थी। लालू के दोनों बेटियों की डिलिवरी दिल्ली और पटना के अलग-अलग अस्पतालों में हुई।