लालू के घर पहुंचे नीतीश, 'चूड़ा-दही भोज' का लिया आनंद

पटना (14 जनवरी): बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मकर संक्रांति के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना स्थित घर पहुंचे और दही-चूड़ा खाया। लालू यादव ने नीतीश का स्वागत किया और दही का तिलक लगाया। नीतीश कुमार ने दही चूड़ा खाया और सबको मकर संक्रांति की बधाई दी।

इस अवसर पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोधगया में कालचक्र पूजा में भाग लेने के बाद पटना पहुंचे थे।

आपको बता दें कि पटना में लालू यादव के घर पर दो यानी 14 और 15 जनवरी को 'चूड़ा-दही भोज' का आयोजन किया गया है, जिसमें कई राजनीतिक दल के नेताओं ने भोज का आनंद लिया। 

वहीं लालू के आमंत्रण के तरीके पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के नेता चूड़ा-दही के भोज में नहीं शामिल हुए। लालू के दही चूड़ा भोज में नहीं जाने पर भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा-'लालू के आवास से सम्मान पूर्वक नहीं मिला था निमंत्रण इसीलिए नहीं शामिल हुआ। वहीं इसका खंडन करते हुए लालू ने कहा कि जैसे सबको बुलाया गया था वैसे ही बीजेपी नेताओं को भी बुलाया गया।