ललिता खुदकुशी मामले में कबड्‍डी खिलाड़ी रोहित गिरफ्तार

नई दिल्ली ( 21 अक्टूबर) : ललिता खुदकुशी केस में पुलिस ने पति रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। रोहित को मुंबई से गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस रोहित को ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ला रही। भारतीय कबड्डी के स्टार प्लेयर रोहित चिल्लर को पत्नी ललिता की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को रोहित को गिरफ्तार किया गया, उससे पहले उसके पिता ने दिल्ली के नांगलोई थाने में सरेंडर कर दिया था। 

हालांकि, अपनी पत्नी ललिता की आत्महत्या मामले पर रोहित चिल्लर ने सफाई दी है। रोहित के मुताबिक उसने ललिता को दहेज के लिए कभी प्रताड़ित नहीं किया और उसपर लगे सारे इल्जाम गलत हैं। रोहित की पत्नी ने सुसाइड से पहले छोड़े संदेश में रोहित पर गंभीर आरोप लगाए थे। 

ललिता के आत्महत्या से पहले रिकॉर्ड किए गए ऑडियो क्लिप ने पूरे देश को हिला दिया है। रिकार्डिंग के साथ ही सुसाइड नोट भी छोड़ा था। इसके आधार पर पुलिस ने रोहित और उसके परिजनों पर एफआईआर दर्ज कर ली थी। 

ललिता ने पति और ससुराल वालों पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। रोहित प्रो-कबड्डी लीग में बेंगलुर का प्रतिनिधित्व करता है। ललिता ने दो घंटे का ऑडियो और 25 मिनट का वीडियो संदेश मरने से पहले रिकॉर्ड किया था, जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया था कि छोटी-छोटी बातों पर भी उसे प्रताड़ित किया जाता है।