Lakme Fashion Week: कंगना ने एक बार फिर रैम्प पर दिखाया 'फैशन का जलबा'

कमल हुसैन मंडल, नई दिल्ली (24 अगस्त): बॉलिवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनाउत, जब भी रैम्प पर रखती है कदम फैशन की रौनक बढ़ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में शुरु हुए फैशन वीक के पहले दिन, जहां कंगना का स्टाइल देखने ही बनता है।

मुंबई में लैक्मे फैशन वीक का आग़ाज़ हुआ, जिसमें रैम्प पर उतरी कंगना रनाउत। जाने माने फैशन डिजाइनर तरुण तहलियानी के ऑटम-विंटर कलेक्शन से ओपन हुआ फैशन वीक और उनकी शो-स्टॉपर बनी स्टनिंग कंगना रनाउत।

ब्लैक डैस और उसपर मरुन जैकेट में कंगना ने तरुण के लिए रैम्प पर किया वॉक। फकीर और साधू से इंस्पायर्ड तरुण का ये कलेक्शन सारी वर्किंग वुमन के लिए है। जो विंटर्स में चाहती है कम्फर्ट और वार्म्थ। कर्ली बाल, रेड ईयरिंग्स में और इस ड्रैस में कंगना ने फैशन वीक के पहले शो में वर्किंग वुमन को रिप्रैज़ेंट किया।

फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलियानी ने भी अपनी कलेक्शन के बारे में मीडिया से डिटेल में बात की। तरुण के डिज़ाइनड कपड़ों में रैम्प पर मॉडल्स ने कलेक्शन बख़ूबी प्रज़ैंट किया, जिसमें मरुन, ब्लैक, ग्रे, ब्रॉउन, ग्रीन, ब्लू और ऑरेंड कलर्स की ड्रैसिस दिखी। वंदे मातरम गाने के साथ कंगना ने तरुण के साथ इस शो को ख़त्म किया।