VIDEO: शौहर ने दिया तलाक, पेड़ पर लटकी मिली लाश

दीपक निर्भय, बाराबंकी (1 अप्रैल): यूपी के बाराबंकी में पेड़ से लटकी एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। उसकी मौत की गुत्थी खुदकुशी और हत्या के सवालों में उलझी है। मोहब्बत, निकाह और तलाक से होता हुआ महिला का सफर मौत पर जाकर खत्म हुआ।


मोहब्बत से लेकर मौत तक की ये उलझी गुत्थी यूपी के बाराबंकी से सामने आई है। जहांगीराबाद के मंझपुरवा गांव में 25 साल की महिला आलिया का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। शादी से जुड़े विवाद को लेकर आलिया के परिवारवाले उसकी हत्या का शक जता रहे हैं।


दरअसल 2011 में आलिया और इमरान ने लव मैरिज की थी। लेकिन बाद में दोनों में विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद लिया अपने मायके में रह रही थी। परिवारवालों की मानें तो 29 मार्च की सुबह वो अचानक गायब हो गई थी और शाम में उसका शव पेड़ से लटका मिला।


परिवार वाले आलिया की हत्या का शक इमरान पर जता रहे हैं। खास बात ये है कि आलिया का शव उस वक्त मिला, जब इमरान दूसरी शादी करने की तैयारी में जुटा था। 30 मार्च को इमरान का निकाह तय था। इमरान के मुताबिक बार-बार आलिया के मायके जाने से तंग आकर उसने उसे तलाक दे दिया था। जिसके बाद आलिया ने इमरान के खिलाफ गुजारे भत्ता और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में 2016 में दोनों के बीच समझौता हो गया था।


आलिया और इमरान का घर कुछ ही दूरी पर है। इमरान के काम पर लखनऊ जाने के बाद आलिया अपने मायके चली जाती थी। यही बात दोनों में विवाद की वजह बनी और मामला तलाक तक पहुंच गया। इमरान के मुताबिक मुकदमे में समझौते के बाद भी परेशान करने के लिए आलिया ने उसके और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया था, जिसके बाद से उसके परिवार का आलिया से कोई देना-देना नहीं रह गया था। आलिया की मौत से किसी तरह का ताल्लुक होने से इमरान इंकार कर रहा है।


वीडियो: