संबंध बनाने के बाद लेडी ने कहा-अब और नहीं, फिर...

नई दिल्ली (21 जुलाई): अवैध संबंधों की आग ने एक बार फिर रिश्‍तों को शर्मसार करने का काम किया है। झारखंड के जमशेदपुर में एक महिला ने बच्चे होने की चाहत में अपनी उम्र से 20 साल छोटे लड़के से संबंध बनाए। चौंकाने वाली बात यह थी कि यह लड़का इस औरत का दूर के रिश्‍ते में भतीजा लगता था।

28 जून को आरोपी अपनी आंटी के घर गया और फिर दोनों ने संबंध बनाए। इसके बाद महिला ने कहा कि वो उससे और रिश्ता रखना नहीं चाहती। उसकी बात सुन आरोपी को गुस्सा आ गया और उसकी हत्या कर दी। वह महिला के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ ताकि किसी को उसपर शक ना हो।

क्या था मामला: - जानकारी के अनुसार खेमलता को कोई संतान नहीं थी। बच्चे की चाहत में खेमलता ने दूर के रिश्तेदार विनय कुमार से संबंध बनाना शुरू कर दिए। - दो साल तक शारीरिक संबंध होने पर भी बच्चा होने की कोई आस नहीं दिखने पर खेमलता ने विनय से संबंध नहीं रखने की ठानी। - घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने घर में फैले खून को साफ करने का प्रयास किया। इसके बाद फरार हो गया। - वह अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ, ताकि किसी को उस पर शक ना हो। पुलिस ने अरेस्ट युवक के पास से ट्रेन का टिकट भी बरामद किया है। - घटना के समय पति कार्तिक राम ड्यूटी में थे। रात करीब साढ़े दस बजे ड्यूटी से लौटे तो घर में लाइट बंद थी। दरवाजा खोलकर अंदर गए तो पत्नी की खून से सनी लाश बिस्तर पर पड़ी देखी।