बीजेपी विधायक को महिला IPS का जवाब, कहा- मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना

नई दिल्ली ( 9 अप्रैल ): यूपी के गोरखपुर में रविवार को भाजपा विधायक ने एक महिला आईपीएस को सबसे सामने डांट लगाई जिसके बाद महिला अधिकारी रो पड़ी। विधायक की डांट के बाद सोमवार को आईपीएस चारू निगम ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गये। महिला अधिकारी हूं तुम्हारा गुरूर न देख पायेगा, सच्चाई में है जोर इतना अपना रंग दिखलाएगा।

 

समर्थन करने वालों के बारे में चारू ने लिखा कि मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कभी कमजोर होना नहीं सिखाया है। मैंने कभी यह उम्मीद नहीं की थी कि मेरे शहर के एसपी गणेश साहा तर्कहीन बातों को अस्वीकार कर देंगे और मेरी चोट के बारे में बात करेंगे।


उन्होंने आगे लिखा, 'सर के आने से पहले, मैं वहां पुलिस अधिकारियों में सबसे वरिष्ठ थी, लेकिन जब सर आए और पुलिस अधिकारियों का समर्थन किया तो मैं भावुक हो गई।' चारू निगम की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, मीडिया ने इस मामले में सकारात्मक रुख दिखाया। इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूं। मेरा मानना है कि अच्छों के साथ अच्छा ही होता है इसलिए मुझे मीडिया का इतना समर्थन मिला। उन्होंने लिखा कि कृपया सभी

आईपीएस चारू निगम की यह फेसबुक पोस्ट चंद घंटों में ही वायरल हो गई।