योगी के विधायक की डांट से रो पड़ी 'लेडी सिंघम'


लखनऊ(8 मई): सीएम योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने महिला सीओ को इतना डांटा कि अफसर की आंखों में आंसू आ गए।

 

- दरअसल कुछ महिलाएं कच्ची शराब की सप्लाई बंद करने की मांग को लेकर सड़क जाम कर रही थीं। जब सीओ चारू निगम ने सड़क खाली कराने की कोशिश की तो महिलाएं उग्र हो गईं और पुलिस पर पत्थर फेंकने लगीं। जवाब में पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। इस झड़प में सीओ चारु निगम को भी हल्की चोटें आईं।

 

- राधा मोहन मौके पर पहुंचे तो बात सुनने की बजाए सीओ पर बरस पड़े और उन महिलाओं के सामने इतना फटकारा कि सीओ साहिबा रोने लगीं। राधा मोहन ने चारू को डांटते हुए कहा मुझे ये सब मत बताओ, चुप रहो तुम। मैंने बताया न कि बर्दाश्त के बाहर मत जाओ। मैं आपसे बात नहीं करुंगा जाओ यहां से। आज बुलाओ इनके अधिकारी को।

 

- गोरखनाथ क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी चारू ने कहा, विधायक ने मेरे साथ बदसलूकी की और वह यह भूल गये कि वह एक महिला पुलिस अधिकारी से बात कर रहे हैं। फुटेज में आंसू पोछते दिखाए जाने के बारे में उन्होंने कहा कि वह रोयी नहीं बल्कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं।