Blog single photo

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत श्लोक, लोगों ने पॉपस्टार का नाम रखा 'गंगा देवी'

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा दुनिया की सबसे पॉपूलर सेलिब्रिटीज में से एक है। लेडी गागा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हाल ही में खबर सामने आई थी की रॉकस्टार लेडी गागा एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान गिरने से चोटिल हो गई थीं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 अक्टूबर):  हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा दुनिया की सबसे पॉपूलर सेलिब्रिटीज में से एक है। लेडी गागा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हाल ही में खबर सामने आई थी की रॉकस्टार लेडी गागा एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान गिरने से चोटिल हो गई थीं। अब वो अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, उन्होंने इस ट्वीट से अपने इंडुयन फैन का दिल छू लिया है। साथ ही उन्होंने हर किी को हैरान कर दिया है। एक विदेशी रॉकस्टार के यूं संस्कृत में ट्वीट करने से हर कोई हैरान है। उनके इस ट्वीट के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे है। 

गागा ने रविवार को ट्विटर पर एक पोस्ट किया, "लोक: समस्ता: सुखिनो भवन्तु." जानकारी के लिए आपको बता दें कि संस्कृत के इस मंत्र में दुनिया के प्रति प्रेम और खुशी की भावना शामिल है। इस मतलब है "सभी प्राणी हर जगह स्वतंत्र और खुश रहें।"

पॉपस्टार के ट्वीट के बाद इस ट्वीट वायरल हो गया। कई यूजर ने उनसे कई तरह के सवाल पूछ डाले, कुछ ने कहा कि आपको ये मंत्र याद है और हम इसे भूलते जा रहे है, वही कुछ ने उनसे पूछा है कि उनकी अपकमिंग एलबम का तो लिंक नहीं। वहीं कुछ ने उनका हिंदू धर्म में स्वागत किया है। और उनका नाम लेडी गागा से 'लक्ष्मी गांधारी देवी' रख दिया है।  इसके अलावा लोगों ने उन्हें जल्दी ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं.

एक यूजर ने लिखा, "जस्ट ब्यूटिफुल." दूसने ने लिखा, "कंटिन्यू टू हील मॉम." अन्य यूजर ने लिखा, "संस्कृत मंत्र वाला लेडी गागा का ट्वीट देखकर अच्छा लगा, यह दुनिया के प्रति प्यार और खुशी प्रसारित करता है."

आपको बता दे कि एक इंटरव्वयू के दौरान लेडी गागा ने कहा था कि उन्हें भारतीय महिलाओं से प्रेरणा मिली है। उन्होंने उस समय कहा था, "मैं भारतीय महिलाओं से बेहद प्रभावित हूं। जिस तरह से वो खुद का ख्याल रखती है, मुझे यह बेदह पसंद है। खासतौर पर उनकी आंखे बेहद खूबसूरत है।

Tags :

NEXT STORY
Top