एक दुल्हन जिसने सुहागरात पर रची यह साजिश...

सचिन गोस्वामी, रुड़की (20 अगस्त): शादी की रात और दिल में पलते अरमान, लेकिन सोचिए जब उन ख्वाहिशों पर हावी हो जाए एक साजिश औऱ वो दगाबाजी का खेल खुद वो दुल्हन खेले तो उस दूल्हे पर क्या बीतेगी। रुड़की में एक ऐसी ही दुल्हन है जो 4 दूल्हों को धोखा देकर लाखों लूट ले गई। इतना ही नहीं उसका एक पूरा गैंग भी है जो शादी के ख्वाहिश संजोए मर्दों को लूटने के लिए बेताब रहती हैं।

आजकल उत्तराखंड के रुड़की में हर ओर इसी दुल्हन का शोर है। एक दो नहीं 4 लोगों से शादी कर लाखों का चूना लगा दिया। रुड़की के रहने वाले तासीन ने बड़ी हसरत से नूरजहां से निकाह किया था, लेकिन वो नूरजहां के जाल में ऐसे फंसे कि अपनी जमीन गंवा बैठे। नूरजहां ने बहला फुसला कर जमीन अपने नाम करा ली और फिर उसे बेचकर फरार हो गई।

तासीन की तरह ही इब्राहिम ने भी सोचा था कि नूरजहां के साथ शादी से जिंदगी आराम से कट जाएगी, लेकिन ऐसा हो ना सका। नूरजहां के कहने पर खेत में लगे पेड़ बेच डाले, जिससे रहने के लिए घर खरीद सकें। इन्हें नहीं पता था कि घरवाली बनी नूरजहां घर में रखी रकम को लेकर ले उड़ेगी। पूरे साढ़े सात लाख गए और साथ में मिला बड़ा धोखा।

पुलिस के मुताबिक नूरजहां पिछले 5 साल में 4 शादी कर चुकी है और हर बार पैसे लेकर रफूचक्कर हो जाती है। पुलिस को जानकारी मिली है कि नूरजहां ने लुटेरी दुल्हन का एक पूरा गैंग तैयार कर लिया है यानि लुटेरी दुल्हन के गैंग की सरगना बन चुकी है नूरजहां, जिसके जाल में अब तक ना जाने कितने दूल्हे फंस चुके होंगे जो शादी के ख्वाब में खा चुके हैं बड़ा धोखा।