इस बार 'लेडी बिग बॉस' लेगी कंटेस्टेंट की क्लास

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 सितंबर):  बिग बॉस सीजन 13 कई सस्पेंस के साथ फिर से छोटे पर्दे पर एंट्री मारने वाला है। प्रोमो को देख कर फैंस का उत्साह दुगना हो गया है। प्रोमो को देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में बहुत सारे बदलाव किए जा सकते है। शो की थीम और कॉन्सेप्ट को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शो से जुड़ी एक और खबरें सामने आ रही है जिसे सुन फैंस का उत्साह डबल हो जाएगा।

खबरें हैं कि इस बार ओरिजिनल बिग बॉस वॉइस के साथ लेडी बिग बॉस की आवाज भी सुनी जा सकती है। बिग बॉस 13 में इस बार फीमेल बिग बॉस वॉइस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा। ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा जब फीमेल बिग बॉस की आवाज दर्शकों को सुनने को मिलेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरिजिनल बिग बॉस की आवाज बने अतुल कपूर को एक लेडी ज्वॉइन करेंगी। कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस मेल और फीमेल दोनों ही वॉइस में इंस्ट्रक्शन मिलेंगे। इसका मतलब साफ है कि इस सीजन कुछ नया देखने को मिल सकता है। लेडी बिग बॉस इस बार कंटेस्टेंट्स को कमांड देती नजर आ सकती है। अभी तक शो की तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है।

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ एक-फीमेल होस्ट भी बिग बॉस में नजर आएंगी। लेकिन अभी तक यह खुलासा नहीं किया गया है कि सलमान के साथ कौन नजर आएंगी।सीजन 13 शुरू होने से पहले शो को लेकर कई गॉसिप्स सामने आ रहीं है। बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर शो से जुड़ी नई अपडेट्स रोजाना सामने आ रही है। अब देखना होगा इन खबरों में से कितना सच निकलता है। 29 सितंबर से बिग बॉस शुरू होने की चर्चा है। शो को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं।