महिला को 'डायन' बता बेतहाशा पिटाई, कपड़े उतार डॉन्स करने को कहा, फिर गैंग रेप

रांची (17 जून) : एक महिला को कथित तौर पर पहले निर्वस्त्र किया गया। फिर बेतहाशा पिटाई करने के बाद गैंग रेप किया गया। ये शर्मनाक घटना झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम ज़िले में हुई है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक टोंटो पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले सेरेनगसिया गांव की निवासी महिला ने 15 जून को 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई। महिला के मुताबिक ये घटना 10 जून को हुई थी। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाक़ी दो आरोपियों की तलाश जारी है।

शिकायत में कहा गया कि महिला 10 जून को अपने तीन बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी तब उसे ज़बरदस्ती घर से निकाल कर ले जाया गया। महिला का पति जमेशदपुर में ठेके पर मजदूरी करता है।

आरोपियों ने महिला को 'डायन' बताते हुए कहा कि उसकी वजह से गांव पर दुर्भाग्य का साया आया हुआ है। इसके बाद महिला को एक बीमार महिला के घर ले जाकर कहा गया कि उसे ठीक करे। इसके बाद महिला को बेतहाशा पिटाई की गई। उसके कपड़े उतार कर नाचने के लिए  कहा गया। जब महिला इन सब यातनाओं से बेहोश हो गई तो आरोप के मुताबिक रमेश लागुरी और मंगल सिंह लागुरी उसे पास के एक स्कूल के टॉयलेट में ले गए और वहां रेप किया गया। अगले दिन महिला को डायन बता कर पूरे गांव में घुमाया गया।   

पुलिस ने गुरुवार को आशीष लागुरी, रमेश लागुरी, मंगल सिंह लागुरी और बहादुर लागुरी को गिरफ्तार कर लिया। इन चारों को जेल भेज दिया गया है। दो अन्य आरोपी मंत्री लांगुरी और जिंगी लागुरी फरार हैं।

महिला को मेडिकल जांच के बाद उसके भाई के घर भेज दिया गया है।