बाहुबली विधायक अनंत सिंह का IG कृष्णन पर बड़ा आरोप, कहा- रची हत्या की साजिश

नई दिल्ली ( 22 नवंबर ): बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने बिहार सरकार के वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने आईजी अभियान कुंदन कृष्णन पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। अनंत सिंह के मुताबिक कुंदन कृष्णन इलाके के अपराधियों के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने सरकार से सीबीआई जांच की मांग की और कहा यदि सरकार द्वारा इसकी उच्च स्तरीय जांच नहीं कराई गई तो उन्हें आंदोलन करना पड़ेगा।

अनंत सिंह ने एसटीएफ आईजी कुंदन कृष्णन को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने साफ तौर पर उनका नाम लेते हुए कहा कि आई जी कुंदन कृष्णन उनके प्रतिद्वंदी अपराधी विवेका पहलवान, भोला सिंह और रामजन्म यादव के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 4 महीने से उनको सूचनाएं मिल रही थी कि कुंदन कृष्णन और इलाके के कुछ अपराधी मिलकर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। कन्हाईपुर बम विस्फोट कांड की जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि सरकार इसकी जांच नहीं कराएगी तो बाढ़ से लेकर बड़हिया तक आंदोलन छेड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ लाखों लोग सड़क पर उतर जायेंगे।

अनंत सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों पर सुस्ती बरतने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी की घोषणा की और उनके कड़े कदमों के बावजूद पुलिस शराबबंदी को प्रभावी ढंग से लागू करने में असफल है। अनंत सिंह ने कहा कि इलाके में ऐसा कोई गांव नहीं है यहां पर शराब उपलब्ध नहीं है।