इस सेलिब्रिटी के एक ट्वीट से स्नैपचैट को हुआ 1.3 अरब डॉलर का घाटा

नई दिल्ली (23 फरवरी): फेसबुक के इंस्टाग्राम से तेज कंपीटिशन झेल रहे स्नैपचैट को सिलेब्रिटी काइली जेनर का एक ट्वीट इतना महंगा पड़ा है कि आप सोच भी नहीं सकते। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को स्नैपचैट की पैरंट कंपनी के शेयर 6.1 फीसदी तक गिरे और कंपनी को मार्केट वैल्यू के हिसाब से 1.3 अरब डॉलर का झटका लग गया। 

दरअसल काइली ने ट्वीट किया कि क्या और किसी ने भी स्नैपचैट को खोलना बंद कर दिया है? या ऐसा केवल मैं कर रही हूं, ओह यह काफी दुखद है। उनके ट्विटर पर 2.45 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर है। काइली के ट्विटर को 59 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया। आपको बता दें कि यूजर्स को आर्कषित करने के लिए स्नैपचैट ने हाल में ही कई बदलाव किए है। हालांकि यूजर्स स्नैपचैट के नए डिजाइन को कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं और सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

sooo does anyone else not open Snapchat anymore? Or is it just me... ugh this is so sad.

— Kylie Jenner (@KylieJenner) February 21, 2018

काइली के ट्वीट के बाद अमेरिकी शेयर बाजार में खलबली मच गई। वॉल स्ट्रीट में स्नैपचैट की पैरंट कंपनी का शेयर 6 फीसदी गिर गया। मार्केट वैल्यू के हिसाब से बात करें तो कंपनी को 1.3 अरब डॉलर का नुकसान हो गया। हालांकि काइली ने बाद में एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि वह स्नैपचैट से अभी भी प्यार करती हैं और उन्होंने इस ऐप को अपना पहला प्यार बता डाला। हालांकि तबतक जो नुकसान होना था, वह हो चुका था। 

still love you tho snap ... my first love

— Kylie Jenner (@KylieJenner) February 21, 2018