Blog single photo

नरेन ने 36 गेंदों पर खेली 75 रनों की तूफानी पारी, देखें वीडियो

आईपीएल के सीजन 11वें का 44वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

नई दिल्ली (12 मई): आईपीएल के सीजन 11वें का 44वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 245 रनों का स्कोर बनाया। केकेआर की ओर सुनील नरेन ने 36 गेंदों पर 75 रनों की तूफानी पारी खेली।  नरेन ने 36 गेंदों में 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 75 रन बनाए।  

इसके अलावा केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली। वही रसेल ने 31 रनों का योगदान दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव हुए हैं। अक्षदीप नाथ, मार्कस स्टोइनिस और मनोज तिवारी टीम से बाहर हुए हैं और उनकी जगह मयंक अग्रवाल, एरॉन फिंच और बरिंदर सरां को मौका दिया गया है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है। टॉम कुरेन की जगह जेवॉन सीयरलेस को शामिल किया गया है। 

Tags :

NEXT STORY
Top