बैठक के बाद बिना कुछ बोले केजरीवाल के घर से पत्नी संग चले गए कुमार विश्वास

नई दिल्ली ( 3 मई ): एमसीडी चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी में मची रार थमने का नाम नहीं ले रही है। कुमार विश्वास और आप नेताओं की बैठक खत्म हो गई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर एक घंटे तक चली इस बैठक के बाद कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ वहां से बाहर चले गए। विश्वास ने वहां मौजूद मीडिया से भी बात नहीं की। इस बैठक में क्या हुआ और क्या फैसला लिया गया, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


केजरीवाल के घर हुई इस बैठक में कुमार विश्वास के अलावा मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, आशुतोष शामिल थे. जबकि थोड़ी देर बाद आप मंत्री कपिल मिश्रा भी बैठक में शामिल हुए थे। कपिल मिश्रा को पार्टी में कुमार विश्वास के करीबी माना जाता है।


जानकारी के मुताबिक मीटिंग से बाहर निकलने के बाद कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा सीधे अपने-अपने घर पहुंचे। जबकि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और आशुतोष मुख्यमंत्री आवास पर बैठक करते रहे।


गौरतलब है कि मंगलवार को संजय सिंह, आशुतोष, कपिल मिश्रा के बाद देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया के साथ विश्वास को मनाने उनके घर गए थे। मुलाकात के बाद केजरीवाल उनको लेकर मुख्यमंत्री आवास चले आए थे। गाजियाबाद में हुई मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा था कि कुमार विश्वास को मना लेंगे।