कुलदीप ने की कोहली की जमकर तारीफ, बताया करिश्माई कप्तान

नई दिल्ली(7 सितंबर): भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच जीत कर पूरे दौरे का क्लीन स्वीप कर दिया है। कोहली की कप्तानी में टीम ने दौरे के सभी 9 मैच अपने नाम किए। भारतीय लेग स्पिनर कुलदीप यादव ने कप्तान विराट कोहली को करिश्माई कप्तान बताते हुए कहा है कि वे गेंदबाजों को काफी सहयोग और आजादी देते हैं।

- यादव ने कहा कि विराट आपको वह सब देते हैं जो आप मैदान पर चाहते हैं, जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो वह आकर मुझसे पूछते हैं कि तुम्हे कैसी फील्ड चाहिए। 

- उन्होंने बताया कि गेंदबाज को यही चाहिए होता है, वे गेंदबाज को पूरी आजादी देते हैं। कुलदीप बोले कि उन्होंने पूरी टेस्ट श्रृंखला, वनडे श्रृंखला और अब टी20 में मेरा पूरा साथ दिया। मैं इस तरह की टीम एकता और कप्तान से बहुत खुश हूं।

- कुलदीप यादव बोले कि मैदान पर कोहली की प्रतिबद्धता दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत है। उन्होंने कहा कि वह बल्लेबाजी और फील्डिंग दोनों में मोर्चे से अगुवाई करते हैं और जब फील्डिंग करते हैं तो जान लगा देते हैं। मैदान पर या नेटपर उनको देखने से ही प्रेरणा मिलती है।

- यादव बोले कि उनको देखकर अगर हम अपनी फील्डिंग में एक प्रतिशत भी सुधार कर सके तो बहुत होगा। वह युवा खिलाड़ियों को बताते हैं कि उनसे क्या चाहिए और हम टीम से क्या चाहते हैं।