'मुलाकात के नाम पर पाकिस्तान में हुए बदसलूकी से दुखी जाधव की पत्नी और मां'

नई दिल्ली (28 दिसंबर): मुलाकात के नाम अपने साथ पाकिस्तान में हुए बदसलूकी से कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी बेहद आहत हैं वहीं उनके परिवार के साथ-साथ पाकिस्तन के इस व्यवहार को लेकर पूरे देश में गुस्से है। एक रिश्तेदार ने बुधवार को बताया कि वो बेहद निराश हैं और परिवार के पाकिस्तान दौरे पर कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं हैं। 

जाधव के एक रिश्तेदार ने कहा कि ये अंतर्राष्ट्रीय मामला है और सरकार पूरे मामले को देख रही है लिहाजा वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते। अगर हमने कुछ कहा तो पूरे प्रक्रिया को नुकसान पहुंच सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जिस तरह के कुलभूषण की मां और पत्नी के साथ बर्ताव किया गया वह सही नहीं था। इससे उनके साथ हाथ हम लोग भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि यह सुनना बेहद डरा देने वाला था कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने जाधव की पत्नी का मंगलसूत्र निकलवा दिया और और चूड़ियां भी उतरवा लीं। उन्होंने कहा, 'जब वह कुलभूषण से मिलने गईं तो उनके माथे पर बिंदी भी नहीं थी।

आपको बता दे कि पाकिस्तान ने जाधव पर भारतीय जासूस होने का आरोप लगाते हुए उन्हें बलूचिस्तान के गिरफ्तार करने का दावा कर रहा है। पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने उन्हें फांसी की सजा सुनाई है जिसपर फिलहाल अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने रोक लगा दी है। भारत यह दलील देता रहा है कि उन्हें ईरान से अगवा किया गया है जबकि पाकिस्तान का दावा है कि उन्हें बलूचिस्तान से पकड़ा गया है।