रणदीप हुड्डा ने कुलभूषण को मिली फांसी की सजा पर पीएम मोदी से की यह अपील

नई दिल्ली ( 12 अप्रैल): भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में फांसी की सजा सुनाए जाने पर भारत ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है और आगाह किया है कि इसके दुरगामी परिणाम होंगे। कुलभूषण जाधव के मामले पर सरबजीत सिंह पर बनी फिल्म में सरबजीत की भूमिका निभा चुके रणदीप हुड्डा ने पाकिस्तान के इस फैसले की निंदा की है।


पाकिस्तान में आतंकवाद के आरोप में फांसी चढ़ाए गए सरबजीत सिंह पर बनी फिल्म में सरबजीत भूमिका निभा चुके रणदीप हुड्डा ने जाधव को मौत की सजा दिए जाने की निंदा की है। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और सुषमा स्वराज से कुलभूषण को भारत वापस लाने की अपील भी की है।


रणदीप हुड्डा ट्वीट कर कहा, "कोई मुकदमा नहीं, कोई सबूत नहीं, सिर्फ बंद कमरे में सैन्य अदालत की कार्रवाई??? यह झूठ है। पाकिस्तान दूसरा सरबजीत बना रहा है।"


रणदीप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए ट्वीट किया, "मेरी संवेदनाएं उनके साथ है। पाकिस्तान में जबरन जुर्म कबूलने के लिए अकल्पनीय यातनाएं और मानवाधिकार उल्लंघन। मुझे देश के मजबूत नेतृत्व पर पूरा विश्वास है। उम्मीद है उन्हें छुड़ा लिया जाना चाहिए