'बुआ' ने बताया क्यों छोड़ा 'कॉमेडी नाइट्स लाइव'? कहा- ये 'कॉमेडी नाइट्स डेड' है

नई दिल्ली (14 जून) :  'पिंकी बुआ'  उर्फ़ उपासना सिंह ने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव'  को छोड़ने का कारण बताने से इनकार किया है। उपासना सिंह ने कहा है कि वो अगले हफ्ते इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि इस वक्त मैं इतना ही कह सकती हूं कि कुछ चीज़ें सही ढंग से नहीं हो रही थीं।  

स्पॉटबॉय ई की रिपोर्ट के मुताबिक उपासना सिंह ने कहा, "अभी मैं विस्तार से नहीं बता सकती। शायद मैं अगले हफ्ते इस पर बात करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करूं।"

बता दें कि उपासना सिंह कलर्स चैनल पर पहले कपिल शर्मा के शो में भी बुआ का किरदार ही निभाती थीं। कपिल शर्मा ने जब कलर्स छोड़ा और सोनी चैनल पर नया शो 'द कपिल शर्मा शो' करने का फैसला किया तो उनकी पूरी टीम उनके साथ चली गई। सिवाय उपासना सिंह के। उपासना सिंह ने कलर्स पर 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के साथ रहने का फैसला किया। लेकिन दो दिन पहले रिपोर्ट आई थी कि उपासना सिंह को शो में जैसे प्रेज़ेंट किया जा रहा था, उससे खुश नहीं थीं।

जब उपासना सिंह से पूछा गया था कि आपने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव'  क्यों छोड़ा? तो उनका जवाब था, "बहुत सारे कारण हैं। आप कितने कारण चाहते हैं जो मैं आपको बताऊं। किसी को वहीं काम करना चाहिए कि जिसमें उसे जॉब संतुष्टि मिले। कॉमेडी नाइट्स लाइव के बारे में लाइव क्या है। ये कॉमेडी नाइट्स डेड है। मुझे बिल्कुल मज़ा नहीं आ रहा था।"

उपासना सिंह ने ये आरोप भी लगाया कि शो की प्रोड्यूसर कंपनी ऑप्टिमिस्टिक्स ने एग्रीमेंट और पेमेंट को लेकर धोखे में रखा। उन्होंने कहा, "अभी तक मुझे दो दिन का ही पेमेंट दिया गया है जबकि मैंने चार महीने तक उनके साथ काम किया। कुछ शर्तों पर हमने चार महीने पहले आपसी सहमति बनाई थी। अब उन्होंने मुझे साइन करने के लिए कुछ नई शर्तें भेजीं।"

उपासना सिंह ने कहा, "मुझसे कहा गया था कि मैं हर एपिसोड में रहूंगी। मुझसे कहा गया था कि शो में मेरा किरदार बहुत अहम होगा। ये भी कहा गया था कि हर 30 दिन में मेरे काम का पेमेंट हो जाएगा। और ऐसा कुछ नहीं हुआ। हक़ीक़त ये है कि क्रिएटिविटी के पार्ट से भी मैं खुश नहीं थी। कुछ लिखा ही नहीं होता था। मैं डायरेक्टर के पास जाकर कहती थी कि जब तुम्हारी लाइन्स पर मुझे ही हंसी नहीं आती तो दर्शक क्या हसेंगे। वो समझते थे कि मैं अब भी कपिल शो के ग्रुप का हिस्सा हूं। लगता है कि वो एंटी कपिल हैं। वो मेरी उपस्थिति अपनी टीम में चाहते थे क्योंकि मैं कपिल की टीम की अहम सदस्य थीं।"