कपिल की क्रिएटिव डॉयरेक्टर ने कृष्णा को सुनाई खरी-खरी

नई दिल्ली (3 फरवरी) : कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' पर कलर्स चैनल पर पर्दा बेशक गिर गया है लेकिन तमाम तरह के बयानों की वजह से ये लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कलर्स चैनल पर 'कॉमेडी नाइट्स-लाइव' की पहली कड़ी का प्रसारण हो चुका है, जिसे कृष्णा अभिषेक ने होस्ट किया। जहां कपिल ने इस पूरे प्रकरण पर चुप्पी बना रखी है। वहीं कृष्णा की ओर से कपिल को असुरक्षा भाव से ग्रस्त बताया गया। कृष्णा ने कपिल पर निशाना साधते हुए ये भी कहा है कि वे फाइट बैक करने की जगह भाग रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने बेशक चुप्पी बना रखी है, लेकिन इस प्रकरण पर उनके शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने मुंह खोला है। प्रीति का कहना है कि नए शो के होस्ट (कृष्णा) और शो के निर्माता अपना भोंपू बजाकर खुद ही अपनी कब्र खोद रहे हैं। वो जो करना चाहते हैं करें।

प्रीति ने कहा, "प्रतिक्रिया देने का कोई ओचित्य नहीं है। वो बचकाना बयान दे रहे हैं। आखिर कपिल को कृष्णा से असुरक्षित महसूस करने की ज़रूरत क्या है। ये बहुत साधारण है। आप बस खुद को कपिल की श्रेणी में लाना चाहते हैं, इसलिए इस तरह की तुलना की जा रही हैं। क्या किसी और ने कुछ कहा। आप का पहला एपिसोड जारी हो चुका है।आप अपने काम को बोलने दो। आप क्यों दूसरे लोगों के मुंह में शब्द डालना चाह रहे है। आप क्यों चाहते हैं कि आपकी तुलना कपिल से की जाए। इसीलिए आप ये सारे बयान दे रहे हैं। क्या कपिल ने कभी किसी और के शो के बारे में कभी कुछ बोला है।"

प्रीति ने कहा, "कपिल को कॉमेडी सर्कस से लोगों ने जाना। कॉमेडी सर्कस बंद हो गया, क्या कपिल ने उस पर कुछ बोला। कॉमेडी क्लासेज़ पर भी कपिल कुछ नहीं बोले। इसके बाद 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' आया। ये शो नंबर वन भी नहीं था या उस कैटेगरी में भी नहीं था, फिर भी उसे नंबर वन कहना शुरू कर दिया गया। कहा जाने लगा कि उसकी टीआरपी सबसे ज्यादा है। उनका प्रमुख काम लोगों को हंसाना होना चाहिए। उनका मकसद किसी को नीचा दिखाना या अपने को बेहतर दिखा कर समान कैटेगरी में दर्शाने की कोशिश नहीं होना चाहिए। लेकिन वो इसी पर इतराते हैं कि माधुरी दीक्षित ने ये किया या कटरीना कैफ़ आ गईं। ये सब गलत कारण हैं। वो कैसे अपनी किसी और के साथ तुलना कर सकते हैं। क्योंकि ये दोनों बिल्कुल अलग दुनिया हैं। ये बिल्कुल ऐसा है जैसे कि 'बाजीराव मस्तानी' की तुलना 'क्या कूल हैं हम' से की जाए। ये बहुत मूर्खतापूर्ण है। वो दो अलग शो थे जो अलग तरह के दर्शकों के लिए बने थे। फिर उनमें कैसी तुलना। वो अपना भोपूं बजा रहे हैं और अपनी कब्र खोद रहे हैं। करने दीजिए वो जो करते हैं।"

प्रीति ने इस तर्क को मानने से भी इनकार किया कि कलर्स चैनल ने कपिल को बड़ा ब्रैंड बनाया। इस सवाल पर प्रीति ने कहा, "कपिल ने पहले लॉफ्टर चैलेंज जीता। लॉफ्टर चैलेंज ने कपिल को बनाया। कपिल ने पहला शो एमएच 1 के लिए किया था। कपिल ने कॉमेडी सर्कस के छह सीज़न जीते और कॉमेडी सर्कस ने कपिल को बनाया। ये उनकी प्रतिभा हैं जिनकी वजह से वो आज इस मकाम पर पहुंचे हैं। कोई किसी को नहीं बनाता।"  

ये पूछे जाने पर कि इन सारे बयानों पर कपिल कैसे रिएक्ट कर रहे हैं, प्रीति ने कहा, "वो आगे बढ़ चुके हैं। यही उनका व्यक्तित्व है। वो इन सब को लेकर तनिक भी परेशान नहीं है। अब हम अपने नए शो की प्लानिंग में जुटे हैं।"