अर्धशतक जड़ने के बाद कृणाल पांड्या ने Biceps दिखाकर इनकी ओर किया था इशारा

नई दिल्ली(16 मई): आईपीएल9 में रविवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए मुकाबले में मुंबई ने 80 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत में 25 वर्षीय कृणाल पांड्या ने 37 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली और 2 विकेट भी हासिल किए।

बल्लेबाजी के दौरान कृणाल ने जब 22 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया तो उन्होंने इस दौरान अपने बाइसेप्स दिखाते हुए मैदान से बाहर इशारा किया था। मैच के बाद कृणाल ने खुद इसकी वजह का खुलासा किया।

दरअसल, कृणाल ने अर्धशतक जड़ने के बाद अपने भाई व मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की ओर बाइसेप्स दिखाकर इशारा किया था। इस इशारे से वो हार्दिक को बताना चाह रहे थे कि उनके अंदर कई छक्के जड़ने का दम मौजूद हैं। गौरतलब है कि उन्होंने इस मैच में 6 शानदार छक्के जड़े। बेशक उनके भाई हार्दिक इस समय शीर्ष-11 से बाहर चल रहे हैं लेकिन वो भी जब फॉर्म में होते हैं तो कुछ ऐसा ही करते नजर आते हैं।

मैच के बाद कृणाल ने कहा, 'वो (अपने बाइसेप्स दिखाना) मैंने हार्दिक के लिए किया था, उनको बताने की कोशिश कर रहा था कि देखो मैंने कितने छक्के जड़े हैं। हम एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।' इसके अलावा कृणाल ने ये भी खुलासा किया कि जब पिच पर उनका साथ देने पोलार्ड पहुंचे तब उन्होंने पोलार्ड से क्या कहा क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले हैं। इस पर कृणाल ने कहा, 'जब वो (पोलार्ड) आए तो मैंने उनको कहा कि मैं आक्रमक शॉट्स खेलने जा रहा हूं इसलिए वो एक रन लेकर मुझको स्ट्राइक दें।' कृणाल ने अपनी इस पारी को अपने माता-पिता, अपने भाई (हार्दिक) और अपने कोच को समर्पित किया।