ट्विटर पर लौट आए केआरके, आते ही सलमान, शाहरुख और आमिर को दे डाली धमकी

मुबई (25 नवंबर): ट्विटर पर हमेशा की कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने वाले कमाल राशिद खान यानि कि केआऱके एक बार फिर ट्विटपर वापसी कर चुके हैं । ट्विटर पर वापस आते ही केआरके के ट्वीट्स का सिलसिला शुरू हो गया है । वापसी करते ही केआरके ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को अल्टीमेटम दे डाला है । बॉलीवुड के तीनों खान्स को केआरके ने धमकी दी है । केआरके ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, शाहरुख+ सलमान खान+ आमिर खान ने ट्विटर को फोर्स किया कि मेरा अकाउंट सस्पेंड किया जाए । लेकिन वो मुझे उनकी फिल्मों का रिव्यु करने से नहीं रोक सकते हैं । फिल्म रिव्यु करके में लोगों को इनकी बकवास फिल्में देखने से बचाता हूं । मुझे रोकने की बजाय उन्हें जाकर बेहतरीन फिल्में बनानी चाहिए ।

केआरके के ट्वीट्स का सिलसिला अब यहीं नहीं रुकता है । केआरके एक और ट्वीट किंग शाहरुख खान के खिलाफ किया । केआरके ने कहा कि, कल शाहरुख ने एक टॉप डायरेक्टर से कहा कि वो ये सभी इडियट क्रिटिक्स को अगले दो सालों में हटा देंगे । धन्यवाद शाहरुख, चलिए देखते कि अगले दो सालों में तुम क्रिटिक्स को खत्म करते हो या खुद को ।

खैर अब ये तो साफ हो गया है कि केआरके के वापस आने के बाद वो एक बार फिर से लोगों पर अपने तीखे ट्वीट्स से वार करेंगे । उनकी हरकतें एक बार फिर स्टार्स के लिए सिरदर्दी बनने वाली हैं । बता दें कि कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स के चलते केआरके का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था । केआरके ने ट्विटर को धमकी देते हुए कहा था कि उनका अकाउंट रिस्टोर किया जाए नहीं तो वो सुसाइड कर लेंगे । अब देखते हैं कि केआरके आखिर क्या बवाल खड़े करते हैं ।