फ्लाइट में एक शख्स की इस हरकत पर भड़क उठीं कृति सैनन....

नई दिल्ली (6 जनवरी) : बॉलिवुड की युवा एक्ट्रेस कृति सैनन को गुस्सा क्यों आता है? कृति ने फिल्मों की पाइरेटेड कॉपी देखने वाले एक दर्शक पर ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली। दरअसल, दिलवाले फेम स्टार ने दिल्ली की फ्लाइट के दौरान बगल की सीट पर बैठे यात्री को फिल्म की पाइरेटेड कॉपी देखते हुए पकड़ लिया।

यात्री ने अपने आईफोन प्रॉजेक्टर से फिल्म 'दिलवाले' की पाइरेटेड कॉपी देखनी शुरू कर दी। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल के साथ कृति सैनन और वरुण धवन की भी जोड़ी थी। इसके बाद कृति ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे सामने ही एक शख्स फ्लाइट में दिलवाले की पाइरेटेड कॉपी देख रहा है। नाराज़ हूं !!!' इस ट्वीट को उन्होंने #SayNoToPiracy हैशटेग से ट्वीट किया। कृति ने इस ट्वीट के साथ पाइरेटेड कॉपी देखने वाले शख्स की तस्वीर भी लगाई।

इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। इसमें कृति ने लिखा, 'फिल्म से जुड़े बहुत से लोगों की मेहनत को इस घटिया स्तर के (पाइरेटेड कॉपी) में बर्बाद होते देखकर अफसोस होता है। कृपया थिएटर में जाकर फिल्म देखें।' कृति के इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि पाइरेटेड कॉपी देखना अपराध है। इस यूजर को जवाब देते हुए कृति ने कहा, 'हां मैंने यह विनम्रता से समझाने की कोशिश की लेकिन वह शायद अपने प्रॉजेक्टर की नुमाइश में बिजी थे।'