Blog single photo

कृष्णा के विवादित बोल, कहा- 'खुद कांड कर ब्लैकमेल करती हैं लड़कियां'

कॉमेडी के धुरंधर कृष्णा अभिषेक के एक बयान से बवाल मच गया है। कृष्णा ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बात करते हुए इसके लिए लड़कियों को जिम्मेदा ठहराया है।

कॉमेडी के धुरंधर कृष्णा अभिषेक के एक बयान से बवाल मच गया है। कृष्णा ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बात करते हुए इसके लिए लड़कियों को जिम्मेदा ठहराया है। कृष्णा ने कहा है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नहीं होता, ये सब ब्लैकमेलिंग का मामला है।लड़कियां पहले तो खुद कांड करती हैं फिर बाद में आरोप मढ़ती हैं।कॉमेडियन कृष्णा ने ये बयान कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है। फिल्म इंडस्ट्री में सबसे कम ये होता है। कॉर्पोरेट वर्ल्ड में कास्टिंग काउच ज्यादा होता है। हमेशा हमपर ही उंगलियां उठाई जाती हैं, क्योंकि हम लोग मीडिया में हैं। वे आगे कहते हैं, फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच नहीं ब्लैकमेलिंग होती है। पहले तो लड़कियां खुद कांड करती हैं फिर ब्लैकमेल करने लगती हैं। ये बिल्कुल गलत है। अगर ऐसा ही है तो कास्टिंग काउच कॉलेजों में भी होता है। 

कृष्णा ने सरोज खान के बयान पर भी अपनी राय रखी। कृष्णा ने कहा कि सरोेज खान ने जो कहा है वो उनका नजरिया है। मैं उनसे सहमत नहीं हूं। आप किसी एक की गलती पर सभी को बुरा-भला नहीं कह सकते। 

Tags :

NEXT STORY
Top