पश्चिम बंगाल: सड़कों पर उतरे TMC कार्यकर्ता, पीएम मोदी का पुतला फूंका

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (3 फरवरी):  कोलकाता में आज शाम से ही हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के पास धरने पर बैठ चुकी है। जिसके कारण राज्य के हालात बेकाबू हो गए हैं. राज्य में जगह जगह टीएमसी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सीआरपीएफ के जवानों को बुलाया गया है।

ममता बनर्जी के विरोध के बाद सीबीआई के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित रीजनल ऑफिस के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां बिधाननगर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। पूरे पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस का राज्यव्यापी प्रदर्शन शुरू हो गया है। कई जगहों पर टीएमसी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं. कुछ जगहों पर ट्रेन रोकने की भी खबर है। ममता के धरने में शामिल होने के लिए भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं।आसनसोल में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जलाया गया।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ममता बनर्जी के धरने को समर्थन दे दिया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि केजरीवाल कल कोलकाता जाकर ममता बनर्जी के धरने में शामिल हो सकते हैं।  वहीं कोलकाता पुलिस ने भी बयान जारी करके कहा कि सीबीआई के पास पर्याप्त दस्तावेज नहीं थे. जबकि सीबीआई के अंतरिम डायरेक्टर एम नागेश्वर राव ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत हैं।